Lava Storm 5G

Lava का यह मोबाईल लॉन्च होते ही तहलका मचा देगा जानें कब होगा लॉन्च, कीमत और फीचर्स के बारे में

Posted by

अगर आप नया मोबाईल खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में आपको एक ऐसे मोबाईल के बारे में बताने वाले हैं जो बहुत ही कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है तो इस मोबाईल का नाम Lava Storm 5g मोबाईल है इस आर्टिकल में हम आपको इस मोबाइल के सभी फीचर्स, कीमत और लॉन्च डेट के बारे में बताएंगे ।

Lava Storm 5G Display

इस मोबाईल के डिस्प्ले की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 90 Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.5 इंच की HD + LCD डिस्प्ले मिलेगी जो 1080×2400 पिक्सल को रिजॉल्यूशन देगी ।

Redmi 13c 5G: Redmi ने लॉन्च क्या सस्ता 5G फोन, जल्दी से जाने किंमत

Lava Storm 5G Processor

इस मोबाईल के प्रोसेसर की बात करें तो इस मोबाईल में आपको एक अच्छा परफॉर्मेंस वाला प्रोसेसर देखने को मिलेगा जिसमें आपको MediaTek Dimensity 6080 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा और अगर इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Android 13 पर बेस्ड हो सकता है ।

Lava Storm 5G Storage

इस मोबाईल के स्टोरेज की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 8 जीबी रैम + 8 जीबी एक्सपेंडेबल रैम का ऑप्शन देखने को मिल सकता है और 128 जीबी और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है ।

21 दिसंबर को लॉन्च होगा Lava Storm 5G, जाने कीमत और फीचर

Lava Storm 5G Camera

इस मोबाईल के कैमरे की बात की जाएं तो इस मोबाईल में आपको अच्छी क्वालिटी वाले फ्रंट और रियर कैमरे देखने को मिलेंगे अगर हम इस मोबाईल के रियर कैमरे की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा और इसके साथ ही 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा देखने को मिलेगा और अगर हम फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 8 MP का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा ।

Lava Storm 5G Battery & Charger

इस मोबाईल के बैटरी की बात करें तो इस मोबाईल में आपको एक अच्छी पॉवर बैकअप वाली बैटरी देखने को मिलेगी जिसमें 5000 mAh वाली बैटरी देखने को मिल सकती है और अगर इस मोबाईल के चार्ज की बात की जाए तो USB Type – C पोर्ट के साथ 18W का फास्ट चार्ज देखने को मिलेगा ।

Buy Now

Lava Storm 5G Price & Launch Date

इस मोबाईल के कीमत की बात की जाएं तो इस मोबाईल की कीमत बहुत ही कम होने वाली है इस मोबाईल की बिल्कुल सही कीमत की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जानकारी के अनुसार इस मोबाईल की कीमत 15,000 रुपए के आस-पास हो सकती है और अगर इस मोबाईल के लॉन्च की बात की जाए तो भारतीय बाजार में यह मोबाईल जानकारी के अनुसार 21 दिसंबर 2023 को होगा ।