OnePlus

OnePlus 12 इस दिन लॉन्च होगा जानें कीमत और सभी फीचर्स के बारे में

Posted by

अगर आप भी नया मोबाईल खरीदने का सोच रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्योंकि इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो अच्छी कैमरा क्वालिटी और अच्छे बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च होने वाला है तो इस मोबाईल के सभी फीचर्स के बारे में जानने के लिए आर्टिकल को अन्त तक पड़ें।

OnePlus 12 Mobile Display And Processor

इस मोबाईल के डिस्प्ले की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 6.82 इंच की QHD+ 2K OLED LTPO डिस्प्ले देखने को मिल जायेगी जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट देखने को मिलेगा स्क्रीन की पिक ब्राइटनेस 4500 Nits की देखने को मिलेगी, और इस मोबाईल के परफॉर्मेंस की बात करें तो इस मोबाईल में आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

OnePlus 12 Camera

इस मोबाईल के कैमरे की बात करें तो इस मोबाईल में आपको एक बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी क्योंकि OnePlus के सभी मोबाईल की कैमरा क्वालिटी अच्छी ही देखने को मिलती है इस मोबाईल के रियर कैमरे की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 3X ऑप्टिकल जूम के साथ 64MP का टेलीफोटो कैमरा देखने को मिलेगा और अगर हम इस मोबाईल के फ्रंट कैमरे की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

OnePlus 12 Battery

इस मोबाईल के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको बहुत ही अच्छी बैकअप वाली बैटरी देखने को मिलेगी इस मोबाईल में आपको 5,400mAh की बैटरी देखने को मिलने वाली है और अगर हम इसके चार्ज की बात करें तो इस मोबाईल में आपको 100W सुपर VOOC चार्जिंग देखने का सपोर्ट देखने को मिलेगा और इस मोबाईल में आपको 50W की वायरलैस चार्जिंग मिलती है।

OnePlus 12 Price And Launch Date

इस मोबाईल के कीमत की बात की जाए तो जानकारी के अनुसार इस मोबाईल की कीमत 50,000 रुपए के आस पास हो सकती है और इस मोबाईल के भारतीय बाजार में लॉन्च की बात करें तो यह मोबाईल 23 जनवरी 2024 को भारतीय बाजार लॉन्च में लॉन्च होने वाला है।

हम ऐसा करते हैं कि हमारे द्वारा दी गई oneplus 12 की स्मार्टफोन की जानकारी आपको अच्छी लगी होगी इसी प्रकार की मोबाइल फोन के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमसे जुड़ सकते हैं